Delhi Metro से लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है। Delhi Metro| viral video| metro viral video| Delhi|

Delhi Metro Latest Viral Video: इन दिनों दिल्ली मेट्रो अजीबो-गरीब और कुछ लोगों द्वारा किए जा रहे अश्लील हरकतों को लेकर लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की तरफ से की गई सख्ती के बावजूद लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और आए दिन घिनौनी हरकतें कर रहे हैं। इसी बीच अब मेट्रो के अंदर से नया वीडियो सामने आया है जिसमें कपल फर्श पर बैठकर लिपलॉक करता नजर आ रहा है।

Delhi Metro में लिपलॉक करता नजर आया कपल

हाल ही में Delhi Metro से एक वीडियो सामने आया है जिसने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है इस क्लिप में देखा जा सकता है कि एक मेट्रो के अंदर एक लड़का फर्श पर बैठा हुआ है और गर्लफ्रेंड उसकी गोद में लेटी हुई है वहीं आस पास कुछ और भी लोग फर्श पर बैठे दिखा दे रहे हैं लेकिन दोनों बिना किसी झिझक और संकोच के एक दूसरे को लिपलॉक कर रहे हैं। कपल के सामने बैठे किसी शख्स ने ये सब रिकॉर्ड कर दिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो अब इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है।

इंयरनेट यूजर्स के निशाने पर आया Delhi Metro

वहीं जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही एक बार फिर Delhi Metro रेल कॉर्पोरेशन के मैनेजमेंट को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। एक यूजर ने डीसीपी दिल्ली मेट्रो को टैग करते हुए लिखा, ‘क्या तुम जाग रहे हो?’ तो वहीं किसी ने मजे लेते हुए लिखा, ‘कोरोना पीड़ित को मुंह से सांस दे कर उसकी जान बचाना भी इस देश में गुनाह हो गया है।’ तो किसी ने कहा, ‘देश संकट में है!!’ ऐसे ही तमाम रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें… Game Changer: राम चरण संग रोमांस का तड़का लगाएंगी कियारा, फिल्म का क्लाइमेक्स हुआ पूरा

Delhi Metro से पहले भी अश्लील वीडियो हो चुके हैं वायरल

आपको बता दें कि इसके पहले Delhi Metro से बिकनी गर्ल और मास्टरबेशन यानी हस्तमैथुन करते युवक का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की तरफ की तरफ से कोच के अंदर फ्लाइंग स्क्वॉड की टीम तैनात करने का फैसला किया गया था। हालांकि बावजूद इसके ऐसी अश्लील वीडियो सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें… Jiah Khan Case: जेल या बेल? जल्द होगा Sooraj Pancholi की किस्मत का फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published.