BANvsIND Test Match: दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच के लिए रोहित शर्मा की उपलब्धता BCCI की मेडिकल टीम फैसला करेगी। Bharat Bullletin News| cricket|

BANvsIND Test Match: इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बांग्लादेश के खिलाफ खेल रहे दूसरे वनडे के दौरान चोटिल हो गए थे। उनके बाएं अंगूठे में चोट लगी थी जिसके बाद रोहित ने मुंबई के एक एक्सपर्ट से मुलाकात की है। डॉक्टर ने रोहित शर्मा को अपनी चोट पर ध्यान देने की बात कही है और उन्हें अभी आराम करने के लिए बोला है। ऐसे में बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच में रोहित शामिल नहीं होंगे।

आपको बता दें कि, दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच (BANvsIND Test Match) के लिए उनकी उपलब्धता पर बीसीसीआई (BCCI) की मेडिकल टीम बाद में फैसला करेगी। अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने पहले टेस्ट के लिए अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) को उनके प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया है।

रविंद्र जडेजा और शमी हुए बाहर

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मो. शमी और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अभी तक अपने कंधे और घुटने की चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं इसलिए वह भी टेस्ट सीरीज (BANvsIND Test Match) से बाहर हो गए हैं। चयनकर्ताओं ने शमी और जडेजा की जगह पर नवदीप सैनी और सौरभ कुमार को शामिल किया है। चयन समिति ने तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को भी टेस्ट सीरीज (BANvsIND Test Match) के लिए भारत की टीम में शामिल किया है।

बांग्लादेश टेस्ट के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम

केएल राहुल (KL Rahul) (C), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (VC), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (WK), केएस भरत (WK), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, नवदीप सैनी, सौरभ कुमार, जयदेव उनादकट।

By Sadhu

Leave a Reply

Your email address will not be published.