CM Dhami Action: उत्तराखंड में ताबड़तोड़ कार्रवाई| Bharat Bulletin News| News|

उत्तराखंड,(CM Dhami Action): अंकिता हत्याकांड मामले के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी काफी सख्त होते नजर आए हैं। बीते दिन उनके निर्देशों पर उत्तराखंड में कई गेस्ट हाउस और रिज़ॉर्ट पर प्रशासन की ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर नैनीताल जिले के धानाचुली क्षेत्र में 5 रिजॉर्ट को सील किया गया है। जिला प्रशासन द्वारा शनिवार को विभिन्न होमस्टे एवं रिज़ॉर्ट की जाँच की गई, तय मानकों में खामियां पाए जाने पर जिलाधिकारी के निर्देशों पर एक ही दिन में 5 रिज़ॉर्ट को सील किया गया है।

सीएम ने दिए सख्त निर्देश (CM Dhami Action)

गौरतलब है कि पौड़ी के लक्ष्मण झूला में हुई घटना के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार देर शाम सभी जिलाधिकारियों को तमाम होटल और रिज़ॉर्ट की स्कूटनी करने के निर्देश दिए थे। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट शब्दों में यह ये निर्देश (CM Dhami Action) दिए थे कि यदि किसी भी होमस्टे रिजॉर्ट में किसी प्रकार के खामी पाई जाती है तो उस पर तत्काल कार्रवाई की जाए। मुख्यमंत्री के निर्देशों के बाद प्रदेश के अन्य जनपदों में भी कार्यवाही जारी है।

यह भी पढ़ें: CM Dhami Action: उत्तराखंड में ताबड़तोड़ कार्रवाई, नैनीताल में 5 रिज़ॉर्ट सील 

ग़लत करने वाले की जगह सिर्फ़ जेल में है- सीएम धामी

आपको बता दें मुख्यमंत्री जो पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि प्रदेश में माहौल बिगाड़ने वालों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, भले ही कोई कितनी रसूख़ वाला क्यों ना हो। ताज़ा मामले में ऋषिकेश लक्ष्मण झूला में अंकिता हत्याकांड के आरोपी रिज़ॉर्ट मालिक की गिरफ़्तारी के बाद मुख्यमंत्री के निर्देश पर रिजॉर्ट को धवस्तीकरण की कार्रवाई कर दी गई। मुख्यमंत्री या यह संदेश है कि ग़लत करने वाले की जगह सिर्फ़ जेल में है।

By Sadhu

Leave a Reply

Your email address will not be published.