October 3, 2022
58 साल की उम्र में 21 सितंबर 2022 को Raju Srivastava ने दुनिया को अलविदा कह दिया। Bharat Bulletin News| Bollywood News|

Raju Srivastava: बुधवार सुबह बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक उस समय शोक की लहर दौड़ गई जब टेलीविजन के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के मौत की खबर सामने आई। 58 साल की उम्र में 21 सितंबर 2022 को उन्होंने दुनियां को अलविदा कह दिया। इस दुखद समाचार को उनके परिवार ने कन्फर्म किया है।

40 दिनों बाद जिंदगी की जंग हार गए Raju Srivastava

आपको बता दें कि, 10 अगस्त 2022 को राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां 40 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे राजू ने आखिरकार आज हार मान ली और आज बुधवार को उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। उनके निधन की खबर की पुष्टि उनके परिवार वालों ने की है।

यह भी पढ़ें. Richa Chadha wedding: गुड्डू भईया की होने जा रही भोली पंजाबन, इस दिन होगी शादी

संघर्षों भरा रहा कॉमेडी किंग का सफर

गौरतलब है कि, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने राजू से कॉमेडियन राजू तक का सफर कड़ी मेहनत और संघर्षों को पार करते हुए तय किया था। वह कॉमेडियन बनने का सपना लेकर मुंबई तो पहुंच गए थे, लेकिन उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा, यहां तक की अपने शुरुआती दिनों में वह ऑटो रिक्शा चलाते थे और एक पैसेंजर की वजह से ही राजू को बड़ा ब्रेक मिला था। जिसके बाद उनकी किस्मत चमक उठी और धीरे-धीरे वह जो सपना लेकर मुंबई पहुंचे थे उसे सफल बनाने की तरफ निकल पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published.