October 3, 2022
Hansal Mehta ने रोजर फेडरर की विदाई पर लिखा पोस्ट| Bharat Bulletin news|

Hansal Mehta post for Roger Federer: स्विट्जरलैंड के मशहूर टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने हाल ही में अपने रिटायरमेंट की घोषणा की। इस खबर को सुनकर उनके फैंस समेत बॉलीवुड सेलेब्स तक के दिल टूट गए और वह सभी सोशल मीडिया पर उनके लिए इमोश्नल पोस्ट शेयर करने लगे। कई बॉलीवुड सेलेब्स समेत फिल्म मेकर हंसल मेहता ने भी बीते शुक्रवार को 20 बार के ग्रैंड स्लैम एकल चैंपियन रोजर फेडरर के लिए एक पोस्ट शेयर लेकिन, इस पोस्ट में कुछ था जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया, और फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

डिस्कशन का मुद्दा बना Hansal Mehta का पोस्ट

दरअसल, फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने बीते शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर रोजर फेडरर की विदाई को लेकर एक पोस्ट शेयर किया जो सोशल मीडिया पर डिस्कशन का मुद्दा बन गया है। इसमें उन्होंने (Hansal Mehta) लिखा, “गोइंग टू मिस यू चैंपियन, रोजर फेडरर.” लेकिन इस पोस्ट के साथ उन्होंने खिलाड़ी की जगह दबंग खान के भाई और बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान की फोटो लगा दी। दरअसल, रोजर फेडरर और अरबाज खान का लुक काफी मिलता है जिसके चलते हंसल मेहता ने गलती से अरबाज की फोटो लगा दी। लेकिन, इस गलती की वजह से मेहता ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

ट्रोलर्स के निशान पर आए Hansal Mehta

हंसल मेहता को निशाने पर लेते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा है- क्या आपको यकीन है कि यह फोटो फेडरर की है? यह ऐसा लग रहा कि अरबाज खान हो। एक ने लिखा- क्या बात करते हो सर, फेडरर की तस्वीर है ये? एक अन्य यूजर ने सवाल किया है- ऑरिजनल फोटो नहीं मिला क्या? एक ट्विटर हैंडल से नाराजगी जाहिर की गई है। शख्स ने लिखा है- हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री से होकर भी आप ये पोस्ट कर रहे हैं, शर्म आनी चाहिए हंसल। फिर कहते हो बॉलीवुड बायकॉट क्यों हुआ।

 

Richa Chadha wedding: गुड्डू भईया की होने जा रही भोली पंजाबन, इस दिन होगी शादी

 

सन्यास की बताई वजह

आपको बता दें कि, फेडरर ने 15 सितंबर को सोशल मीडिया पर अपने संन्यास की घोषणा की थी। इस महान टेनिस खिलाड़ी ने ट्विटर पर एक बयान में कहा, “अगले महीने लेवर कप मेरा अंतिम एटीपी टूर इवेंट होगा। मैं कोई और ग्रैंड स्लैम या दौरे पर नहीं खेलूंगा।” उन्होंने आगे कहा, “मैंने पूर्ण प्रतिस्पर्धी फॉर्म में लौटने के लिए कड़ी मेहनत की है। लेकिन मैं अपने शरीर की क्षमता और सीमा को भी जानता हूं। मैं 41 साल का हूं और 24 वर्षों में 1500 से अधिक मैच खेल चुका हूं।”

यह मेरे लिए कड़वा-मीठा निर्णय

फेडरर ने आगे कहा कि, “टेनिस ने मेरे साथ उदारतापूर्वक व्यवहार किया है जितना मैंने कभी सपना देखा होगा। और जब मुझे अपने प्रतिस्पर्धी करियर को समाप्त करना होगा तो मुझे पहचानना होगा। मैं निश्चित रूप से अधिक टेनिस खेलूंगा, लेकिन ग्रैंड स्लैम और दौरे में नहीं। यह एक कड़वा-मीठा निर्णय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.