October 3, 2022

Demo - 2

Urvashi Rautela and Rishabh Pant: उर्वशी की प्रतिक्रिया के बाद ऋषभ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से वह पोस्ट हटा लिया. पंत की इंस्टा स्टोरी पर लिखा था.

Urvashi Rautela and Rishabh Pant: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा कि मिस्टर आरपी ने उनसे मिलने के लिए कई घंटों तक इंतजार किया था. लोगों ने ‘आरपी’ को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जोड़ लिया और तब से यह विवाद बढ़ गया. इस पर ऋषभ पंत ने निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा, मेरा पीछा छोड़ों बहन. इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस ने पंत का नाम लिए बिना उनको जवाब दिया और लिखा, छोटू भैया को बैट-बॉल खेलना चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी, वह भी किड्डो डालिर्ंग तेरे लिए.

उर्वशी की प्रतिक्रिया के बाद ऋषभ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से वह पोस्ट हटा लिया. पंत की इंस्टा स्टोरी पर लिखा था, कितनी फनी बात है कि कुछ लोग इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं ताकी वह लोकप्रियता हासिल कर सके और हेडलाइन में आ जाए. यह कितनी खराब बात है कि कुछ लोग लोकप्रियता के भूखे हैं. भगवान खुश रखे. मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है.

बता दें, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में मिस्टर आरपी को लेकर एक किस्सा सुनाया था. उन्होंने कहा- मैं एक बार वाराणसी से नई दिल्ली शूटिंग के लिए आई थी, तब ‘मिस्टर आरपी’ मिलने के लिए आए थे. वह लॉबी में इंतजार कर रहे थे, लेकिन दिन भर शूट करने के बाद मैं सो गई. इसमें 10 घंटे बीत गए. उन्होंने आगे कहा, मिस्टर आरपी मुझे कॉल करते रहे. इसका पता मुझे बाद में चला. मैं जब उठी तो देखा कि मेरे फोन में 17 मिस्ड कॉल थीं. यह देख मुझे बहुत बुरा लगा. मैंने उनसे कहा कि जब आप मुंबई आओगे तब हम मिलेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.