October 3, 2022
कंगना शर्मा ने हाल ही में 'आप' यानी 'आम आदमी पार्टी' का दामन थाम लिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी। bharatbulletion new,

नई दिल्ली, Kangana Sharma In Politics: बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड सीन्स को लेकर चर्चा में आने वाली एक्ट्रेस और मॉडल कंगना शर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल, इस बार वह फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि राजनीति में शामिल होने को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बता दें कि, कंगना ने हाल ही में ‘आप’ यानी ‘आम आदमी पार्टी’ का दामन थाम लिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी।

 

‘आप’ ने पार्टी में किया कंगना शर्मा का स्वागत

आपको बता दें कि, अभिनय की दुनियां में अपना बोल्ड लुक दिखाने के बाद अब कंगना शर्मा राजनीति की राह पर चल पड़ी हैं। वहीं आम आदमी पार्टी ने भी कंगना को टोपी और पटका पहनाकर पार्टी में उनका स्वागत किया। जिसके बाद एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार को दूसरी बार हुआ कोरोना, कांस फिल्म फेस्टिवल में नहीं ले पाएंगे हिस्सा

 

अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित हुई एक्ट्रेस

एक्ट्रेस की राजनीतिक पारी की शुरुआत को लेकर ‘आप’ पार्टी की तरफ से एक ट्वीट भी सामने आया है जिसमें लिखा है, प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल और गायिका कंगना शर्मा खेमका अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हुई। आप परिवार उनका स्वागत करता है।

बतौर मॉडल की करियर की शुरुआत

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस और मॉडल कंगना शर्मा हरियाणा के करनाल की रहने वाली हैं। कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करने के बाद वह मॉडलिंग में हाथ अजमाने लगी। उन्होंने साल 2012 में बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी।

पहली ही फिल्म में दिए बोल्ड सीन्स

इसके बाद कंगना ने साल 2016 में आई फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में उन्होंने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स दिए जिसे देख हर कोई दंग रह गया। इसी फिल्म से कंगना लोगों के बीच चर्चा में आई थी। हालांकि, बावजूद इसके कंगना फिल्मी दुनियां में पैर जमाने में नाकामयाब रही।

इस वेब सीरीज में तोड़ी लाज की मर्यादा

इसके बाद एक्ट्रेस ने ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ रुख किया। वैसे तो कंगना शर्मा ने कई सारी वेब सीरीज की लेकिन, उन्होंने ‘मोना होम डिलीवरी’ में शर्म और लाज की सारी मर्यादाएं तोड़ दी। इसके अलावा कंगना ने पंजाबी सिंगर हार्डी संधू का ‘यार नी मइला’, पूजा सिंह के ‘परदें मैं फिर से’, नछत्तर गिल का ‘जान लेन तक’, जॉनी सेठ का ‘ब्यूटी ओवरलोड’ और इक्का के ‘निंद्रा’ जैसे म्यूजिक वीडियोज में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर चुकी हैं।

एक्ट्रेस की खूबसूरती के लाखों दीवाने

आपको बता दें कि, राजनीति में शामिल हो चुकी कंगना शर्मा बेहद खूबसूरत हैं। भले ही इनका जादू पर्दे पर ना चला हो लेकिन, इनके हुश्न के लाखों दीवाने हैं। इस बात का सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट है, जहां लाखों लोग कंगना को फॉलो करते हैं। वहीं कंगना शर्मा भी अपने चाहने वालों को निराश ना करते हुए अक्सर अपनी हॉट फोटोज अपने चाहने वालों के साथ साझा करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.