October 3, 2022
फिल्म विवाह में छुटकी का किरदार निभाने वाली Amrita Prakash समय के साथ काफी बदल चुकी हैं | bharatbulletinnews, latest news, bollywood news,

नई दिल्ली: साल 2006 में आई फिल्म विवाह (Vivaah) बॉलीवुड (Bollywood) की उन फिल्मों में से एक है जो सालों बाद भी हर परिवार की फेवरेट प्लेलिस्ट में शामिल है। इसकी कहानी से लेकर किरदारों तक ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। इस फिल्म में शाहिद कपूर की मासूमियत को जितना सराहा गया उतना ही उतना ही अमृता राव की सादगी को भी पसंद किया गया। लेकिन इस फिल्म में अमृता और उनकी बहन की जोड़ी ने दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ दी। लेकिन क्या आप जानते है कि इन 15 सालों में विवाह की छुटकी कितनी बदल चुकी है।

15 साल बाद बैकलेस अवतार में सामने आई छुटकी

आपको बता दें कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और अभिनेत्री अमृता राव (Amrita Rao) स्टारर फिल्म विवाह को रिलीज हुए तकरीबन 15 साल हो गए है। इस मूवी में छुटकी का किरदार निभाने वाली अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) सालों बाद इतनी बदल चुकी हैं कि उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो गया है।

Amrita Prakash

समय के साथ ये क्यूट एक्ट्रेस भी काफी बोल्ड और हसीन हो चुकी है। फिल्म की चुलबुली छुटकी का बैकलेस अवतार सामने आया है जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए हैं।

 

 

यह भी पढ़ें: सालों बाद छलका दिव्यांका त्रिपाठी का दर्द, बताया पहले शो के बाद ही मेकर्स ने काम देने से किया इंकार

 

अमृता प्रकाश की तस्वीरें देख यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

दरअसल, हाल ही में एक फैन पेज पर अमृता प्रकाश की कुछ तस्वीरें सामने आईं। जिसने सोशल मीडिया पर आग ही लगा दी। वहीं अब अमृता प्रकाश का ये बदला हुआ अवतार जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि तस्वीरों में अमृता का अंदाज बेहद ही ग्लैमरस और बोल्ड दिखाई दे रहा है जो उनके फैंस को काफी आश्चर्य में डाल रहा है। उनके इस लुक को देखकर एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा कि यकीन नहीं होता आप पूरी बदल गई हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या ये वही छुटकी है?

विवाह के बाद टीवी सीरियल और फिल्मों में आई नजर

गौरतलब है कि, अमृता प्रकाश ने साल 2003 में ‘कोई मेरे दिल में है’ से अपने करियर की शुरुआत की। जिसके बाद उन्हें फिल्म विवाह में रोल मिला जिसके जरिए उन्होंने लाखों दिलों में अपनी जगह बना ली। इसके बाद वह फिल्म ‘एक विवाह ऐसा भी’ और ‘तुम बिन मिली’ में अहम किरदार निभाती दिखाई दीं। फिल्मों के अलावा अमृता टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.